Friday 24 November 2017

अवतर्रेड विदेशी मुद्रा समीक्षाएं रेटेड


AvaTrade समीक्षा AvaTrade एक उन्नत विदेशी मुद्रा दलाल है जो वैश्विक वित्तीय बाजारों से निपटने वाले मुद्रा व्यापारियों को नवीन सेवाएं प्रदान करता है। कंपनी के वित्तीय विशेषज्ञों और ऑनलाइन व्यापार के पेशेवरों के संयुक्त प्रयासों के माध्यम से 2006 में स्थापित किया गया था। उनका लक्ष्य एक ब्रोकरेज लॉन्च करना था जो ऑनलाइन निवेशकों की ज़रूरतों को पूरा करेगा। थोड़े समय में AvaTrade बेहद बड़े हो गए हैं। फिलहाल कंपनी दुनियाभर में 20,000 से अधिक पंजीकृत ग्राहक हैं, जो प्रति माह 2,000,000 से अधिक व्यापार निष्पादित करती हैं। AvaTrades कुल व्यवसाय वॉल्यूम 60 अरब प्रति माह से अधिक है। ब्रोकर ग्राहक-उन्मुख दृष्टिकोण, एक साथ विश्वसनीय वित्तीय बैकअप, ऑनलाइन मुद्रा व्यापार के क्षेत्र में अद्वितीय है। इसके 247 बहु-भाषा समर्थन से लेकर अपने विस्तृत प्लेटफार्मों और सेवाओं की विस्तृत श्रृंखला के लिए, AvaTrades टीम ने शुरुआती और पेशेवर व्यापारियों दोनों के लिए एक स्वस्थ व्यापार वातावरण बनाया है। एवाट्रेड्स की व्यापक गतिविधि में विदेशी मुद्रा, वस्तु, सूचकांक और स्टॉक जैसे विभिन्न व्यापारिक साधन शामिल हैं। AvaTrade एक अंतरराष्ट्रीय कंपनी है जिसमें पेरिस, मिलान, टोक्यो, सिडनी और न्यूयॉर्क सहित कई विश्व केंद्रों में प्रतिनिधि कार्यालयों और बिक्री विभाग शामिल हैं। एवाट्रेट्स हेड ऑफिस डबलिन, आयरलैंड में स्थित है। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई ग्राहक एक अनुभवी और उन्नत व्यापारी है या केवल मुद्रा बाजारों पर शुरुआत करता है। अवतार उपयोगकर्ता के अनुकूल सॉफ्टवेयर और सेवाएं हर पंजीकृत उपयोगकर्ता को सादगी और पूर्णता के पर्याप्त संयोजन प्रदान करते हैं। यही कारण है कि यह आश्चर्यजनक नहीं है कि पिछले वर्षों के दौरान एवेट्रेट को कई उद्योग पुरस्कार प्राप्त हुए हैं। AvaTrade mdash विदेशी मुद्रा ब्योकर जानकारी मैं avatrade के साथ अपने व्यापारिक अनुभव से बहुत संतुष्ट हूं। बेशक मैं समय-समय पर अपनी जमा खो देता हूं, लेकिन यह मेरी अपनी गलती है और जब मैं धन खोता हूं तो मैं ब्रोकर को दोषी नहीं ठहराता। मैंने कई विदेशी मुद्रा दलालों के साथ कारोबार किया है और विभिन्न व्यापारिक साधनों में निवेश किया है I कभी-कभी मुझे लाभ मिलता है, कभी-कभी मैं हार जाता हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि दलाल का मेरे खोए धन के साथ कुछ भी नहीं है मुझे 200: 1 पर अपने उच्च लाभ का पता चलता है बहुत आकर्षक मुझे यह भी पसंद है कि हेजिंग की अनुमति है जो मुझे पसंद नहीं है वह यूरो पंसदीदा जोड़ी के लिए 3 पिप्स फैलता है। इन दिनों यह एक विश्वसनीय विदेशी मुद्रा दलाल को खोजने में आसान नहीं है क्योंकि उनमें से बहुत से कोई नियम नहीं है। मुझे एवाट्रेड के बारे में क्या पसंद आया यह है कि ब्रोकर साबित करता है कि यह केवल यह दिखाता है कि वे न केवल यूरोपीय वित्तीय कानूनों के साथ-साथ ऑस्ट्रेलियाई लोगों के साथ भी भरोसा करते हैं। यह काफी उत्साहवर्धक है कि ब्रोकर कैरिबियन में कुछ बैटरवाटर देश में पंजीकृत नहीं है। उनके पास काफी कम फैलता है, व्यापार सॉफ्टवेयर बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल और आसानी से अनुकूल है। आदेश निष्पादन संतोषजनक रूप से तेजी से है AvaTrade सबसे अच्छा दलाल है कि मैं इतनी दूर के साथ कारोबार किया है। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार में एक नौसिखिया हूँ, लेकिन मैं वास्तव में AvaTrade पसंद है। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को संभालना सरल है और मुझे स्वचालित व्यापारी पसंद आया। मैं वीडियो ट्यूटोरियल बहुत उपयोगी पाया। मुझे वे पसंद हैं। जब मुझे सॉफ़्टवेयर के साथ कुछ परेशानी थी तो सहायता टीम ने मेरे सवालों का शीघ्र हल किया मुझे अपने नए एवाएऊटो ट्रेडर पर बहुत अधिक व्यापार पसंद आया। सॉफ्टवेयर समझना और उपयोग करना आसान है। दलाल के बारे में मुझे क्या पसंद नहीं है, ये है कि वे कोई भी ई-मेल न देकर मोबाइल अलर्ट प्रदान करते हैं मुझे दलाल के साथ अभी तक भारी मुनाफा नहीं मिला है, लेकिन मैं अभी भी एक उच्च व्यावसायिक व्यापारी नहीं हूं और उम्मीद करता हूं कि मेरे बेहद लाभप्रद व्यवसाय अभी आने हैं। एक समीक्षा लिखें उत्तर दें उत्तर दें आपको एक टिप्पणी पोस्ट करने के लिए लॉग इन होना चाहिए। एवाट्रेड उपयोगकर्ता समीक्षा FX साम्राज्य - कंपनी, कर्मचारी, सहायक और सहयोगी, उत्तरदायी नहीं हैं और न ही उन्हें किसी भी नुकसान या क्षति के लिए लिंक परिणाम के रूप में संयुक्त रूप से या पृथक रूप से जिम्मेदार ठहराया जाएगा इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी पर निर्भरता का इस वेबसाइट में निहित डेटा को वास्तविक समय में प्रदान नहीं किया जाता है और न ही यह जरूरी है कि वह सटीक है। एफएक्स साम्राज्य नेटवर्क पर प्रदर्शित कंपनियों से मुआवजे प्राप्त कर सकते हैं। यहां सभी कीमतें बाजार के निर्माताओं द्वारा प्रदान की जाती हैं और एक्सचेंजों द्वारा नहीं। चूंकि ऐसी कीमतें सही नहीं हैं और वे वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती हैं एफएक्स साम्राज्य एफएक्स साम्राज्य के भीतर किसी भी डेटा का उपयोग करने के लिंक के रूप में आपके लिए हो सकता है किसी भी व्यापारिक हानियों के लिए एफएक्स साम्राज्य की कोई जिम्मेदारी नहीं है। फक्समपायर के लिए जारी रखें

No comments:

Post a Comment