Thursday 16 November 2017

Cashbackforex paypal फोन


पेपैल - सुरक्षित रूप से धन भेजें और अनुरोध करें मैं शुरुआत के बाद से बहुत समय तक पेपैल का उपयोग कर रहा हूं। Ive के साथ उनके साथ कुछ निराशा थी, लेकिन सभी में मैं अपनी सेवा से बहुत खुश था और मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप से मेरी जिंदगी में सुधार लाया है और आसान बनाने में है। मुझे पता है कि कुछ लोगों को कुछ समस्याएं हैं, लेकिन मुझे लगता है कि पेपैल में बहुत अधिक गर्मी अनावश्यक रूप से होती है I यह ऐप बहुत अच्छा होता है जब मुझे करने की आवश्यकता होती है। हालांकि, मेरे पास पेपल के साथ एक बड़ी शिकायत है। यहां तक ​​कि जहां तक ​​क्रेडिट कार्ड की पेशकश की जाती है, पेपैल स्मार्ट कनेक्ट हिंसक है। ब्याज दरें बहुत अधिक हैं, लेकिन सबसे खराब समस्या यह है कि आप अनजाने में अपने पेपैल के बाहर अपने पेपैल से बाहर भुगतान करने के लिए अपने बैंक खाते से बाहर नहीं कनेक्ट करने के लिए इसे बहुत आसान बनाते हैं जो फिर से ब्याज शुरू होता है हाँ, मुझे पता है, पेपल के लिए साइन अप करने के लिए अपनी गलती से कनेक्ट करने के लिए SmartConnect, लेकिन फिर भी शायद यह दूसरों की मदद करेगा यदि आप SmartConnect का उपयोग कर रहे हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप नियमित रूप से अपने पेपैल खाते की जांच करें, यह आपकी डिफ़ॉल्ट भुगतान विधि नहीं है। एक पेपैल विकल्प के लिए अतिदेय रहे थे अपने उत्थान में, आप एक बेहतर वित्तीय संस्थान के लिए पूछ सकते हैं, जैसे पेपैल लेकिन इन दिनों, इसके कुछ भी नहीं लेकिन समस्याएं सब कुछ जो गलत हो सकता है, गलत हो जाएगा, और यह अक्सर हो जाएगा स्नोबॉल प्रभाव की तरह, लेकिन एक निरंतर लूप पर, और कोई कारण या स्पष्टीकरण के बिना, और कभी भी पेपैल किसी भी प्रकार की जिम्मेदारी लेने की उम्मीद नहीं करते, क्योंकि वे अभ्यस्त हैं। वास्तव में, आपको दोषी ठहराया जाएगा। उदाहरण के लिए, मैं ईबे पर बेचता हूं मैं एक प्रकार के उत्पाद के विशेषज्ञ हूं, लेकिन छुट्टियों के दौरान मैंने कुछ वसंत सफाई की और क्रिसमस के लिए कुछ अतिरिक्त पैसा बनाने का फैसला किया। मैं डिजाइनर जूते की एक जोड़ी बेचता हूं, और मेरा खाता स्थिर हो जाता है, और इम ने रनअराउंड दिया, बहाने के बाद बहाने के साथ, इसे बार-बार तबादला किया जा रहा है, केवल यह बताया जा सकता है कि मेरी गलती मेरी यादृच्छिक शू बिक्री ने अपने धोखाधड़ी विभाग को शुरू किया, यह 6 दिन बाद उद्धृत और quotsuspicious. quot ढूँढने, मेरा खाता पकड़ से जारी किया गया था, लेकिन मुझे एक 7 दिन की प्रोबेशनरी अवधि में रखा गया था, जहां सभी आने वाली निधि अनिर्धारित राशि के लिए आयोजित की जाएगी समय की। यदि आप कर सकते हैं, तो पेपैल से बचें। कुल मिलाकर, बहुत अच्छा मैं इस ऐप की सुविधा को पसंद करता हूं और मुझे इस ऐप के जरिये पैसे मिलते हैं और मुझे कभी भी कोई समस्या नहीं हुई है। अब, उस के साथ कहा जा रहा है, हाल ही में मुझे थोड़ा असुविधा हुई है। जब मैंने अपनी बैंकिंग जानकारी को एक नए बैंक में बदल दिया, तो मुझे जो पैसा भेजा जा रहा था, वह लगभग 3-4 दिनों तक नहीं था (असुविधाजनक बीसी मुझे पैसे की जरूरत थी) हालांकि, केवल एक चीज जो मैं वास्तव में थी, वह धैर्य था । ऐप के साथ ही, एकमात्र वास्तविक समस्या जो मैंने वास्तव में सामने आई है, एक कंप्यूटर का उपयोग करने के अलावा कोई हल नहीं है, यह मेरा आधिकारिक नाम और पता बदल रहा है। मुझे हाल ही में विवाह हुआ है और एप पर इन दोनों को बदलने के लिए कोई जगह नहीं है। एक नया पता जोड़ने के लिए एक जगह है, हालांकि, मेरा उद्धरणित पते का नाम या अंतिम नाम बदलने का कोई तरीका नहीं है ग्राहक भी खरीदा । ,,, । । । । -5,। 1 , 60 । । ,,, । । , । । ,, पेपैल 11 2017 ,, 10 2017 । 6. -। आर्तरकैम वेप 9 2017 ,, । ))) 8 2017 । पेपैल,। ,,, 1 9 2017 , : -

No comments:

Post a Comment