Wednesday 13 December 2017

1 मिनट कालाबाज़ारी विदेशी मुद्रा ईए


शक्तिशाली 1 मिन स्क्रैपिंग सिस्टम ईए ट्रेड एक बार प्रति संकेत विकल्प। अरे मूनू मैंने देखा कि आपने गर्टले ईए में एक व्यापारिक दृष्टिकोण को जोड़ा है। मैं इस ईए और दूसरों के रूप में अच्छी तरह से कोशिश करने में बहुत दिलचस्पी रहा हूँ। अगर इसमें जोड़ा जा सकता है तो मेरे पास कुछ अच्छी सेटिंग्स हैं। क्या यह आसानी से किया जा सकता है कि आप लंबे समय तक विस्तार वाले हेकेन अही के व्यापारिक संबंधों को जोड़ने के बारे में क्या सोचते हैं। प्रवृत्ति परिवर्तन की सबसे धीमी पुष्टि के साथ एक या शायद यह भी इंगित करता है कि इसे किस तरह से प्रतिक्रिया दें। ऐसा लगता है कि यह एक अच्छा स्कार्पर हो सकता है आप जानते हैं कि 5 - 10 पिप्स या तो कम समय के फ्रेम में अधिक में अधिक लेकिन यह उसी प्रवृत्ति पर ट्रेडों को फिर से दर्ज करता है रिवर्सल के मुद्दे पर कई बार सही। तो हम सभी को खोने के अंत अभी हम प्राप्त की। अधिक विनम्र सेटिंग में यह कुछ पिप्स लेते हैं और फिर अगले प्रवृत्ति परिवर्तन की प्रतीक्षा करें। पता है कि मेरा क्या मतलब है कि मैं खुद को कैसे कोडित करना सीखने में दिलचस्पी ले रहा हूं, इसलिए मैं इन मंचों पर अधिक उपयोगी हो सकता हूं। मैंने अभी एमक्यूएल 4 समुदाय से किताब डाउनलोड की है। वहाँ अन्य संसाधन हैं जो आप जानते हैं कि तेजी से मेरी सीखने की अवस्था में सुधार कर सकते हैं धन्यवाद एक गुच्छा मैं इसकी सराहना करता हूं। trevor ट्रेड प्रति प्रवृत्ति एक बार और एफएक्स प्राइम सिस्टम की नई फीचर ईए मूकू प्लस में इन दोनों संकेतकों का उपयोग करते हैं। डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स के साथ एक दूसरे आप सीसीआई लघु सीसीआई 72 लंबे सीसी 288 को बदलते हैं और एमए सेटिंग 72 के निचले भाग में हैं, तो आपके पास डिफ़ॉल्ट पर पहला संकेतक होगा और दूसरे 72288 सीसीआई और मा को बदल दिया जाएगा 72 फिर इन दोनों के साथ सहमत होना होगा व्यापार जब दर्ज किया गया और मैं एक फिब फिल्टर का उपयोग करने की सलाह देता हूं..मूल्य को अगले एसआर फिब स्तर से कम से कम 35 पिप्स होना चाहिए Ie R1 R2 S1 S2 squidfibo का उपयोग कर सकता है या व्यक्तिगत रूप से मुझे फाइबॉपिव 3 पसंद है। अंतिम उदार विदेशी मुद्रा द्वारा 05-26-2009 को 06: 40.1 मिनट में संपादित किया गया मिनट की पिप्स विदेशी मुद्रा विकल्प ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर सिग्नल ईए स्केलिंग सिस्टम प्रिय हताश व्यापारी, रोबोट विफल रहे हैं। स्वचालित सिस्टम खोने लगते हैं सिग्नल सेवाएं लगातार खराब ट्रेड करती हैं आप विदेशी मुद्रा में पीिप्स नहीं बना रहे हैं, क्या आप हैं यदि आप - आप अभी इस पेज को पढ़ नहीं सकते हैं। एक जवाब के लिए खोज मुझे 3 मिनट से भी कम समय दें और मैं आपको साबित करूँगा कि आप 17 मिनट से कम समय में लाभप्रद व्यापार कर सकते हैं आप विदेशी मुद्रा में पैसा बनाने के लिए एक आसान, आसान समाधान चाहते हैं (और आप के ऊपर-से-शीर्ष वादों के साथ खिलाया हुआ हो हमेशा टूटा हुआ है), ठीक है हां, बस आप की तरह, मैंने इसे सब भी देखा है xx, xxx सिर्फ 3 सप्ताह में मेरा चाचा एक बड़े बैंक के लिए दस लाख डॉलर का विदेशी मुद्रा व्यापारी है और उन्होंने मुझे अपना गुप्त सॉफ्टवेयर दिखाया। विदेशी मुद्रा में कचरा का क्या भार है जब मैंने कई सालों पहले फॉरेक्स में शुरू किया था, ईमानदार लोगों को उत्पाद बेचने से कुछ कम थे - लेकिन अब तक के पास कहीं भी नहीं है। अपनी खुद की पीठ पर विदेशी मुद्रा सीखना मुश्किल था क्योंकि बहुत कम जानकारी थी लेकिन अब इसकी शायद भी मुश्किल विदेशी मुद्रा जानने के लिए क्योंकि तो क्या आपके लिए विदेशी मुद्रा में छोड़ दिया गया है मेरा दोस्त, मुझे लगता है कि आप पहले से ही इसका उत्तर जानते हैं। सुनो - इसका कारण यह है कि विदेशी मुद्रा में अब तक जितने भी प्रयास किए गए हैं, वह असफल रहा है, क्योंकि आप किसी और पर भरोसा रखते हैं। मुझे खेद है, लेकिन वास्तव में सच है - किसी को यह कहना है। चलो यह चेहरा - मुझे तुम्हें यह बता कर खोने के लिए कुछ भी नहीं है वास्तविकता है व्यापार आपके बारे में है इसके बारे में अनुवर्ती- अगले गुरू नहीं। या खरीद-एक और-जादू-बुलेट-प्रणाली मेरा मतलब है - यदि आप चाहें तो आप उन चीजों को कर सकते हैं, यह आपके पैसे है। Im यहाँ, एक व्यापारी के रूप में अभी, आप से बात कर मैं विदेशी मुद्रा अंतरार्इ व्यापार करता हूं - और कई वर्षों से ऐसा किया है। कोई गलती न करें, मैंने नहीं मारा - द ग्राउंड रनिंग मैं लंबे समय तक निराश था - मैंने कुछ भयानक प्रणालियां खरीदीं, कुछ व्यापारिक खातों को उड़ा दिया और मैंने पूरी तरह से कई बार छोड़ दिया लेकिन अंत में मुझे कहीं, गहराई से पता था - यह मेरा सच कॉलिंग था और यह कि मैं किसी दिन आखिर में इसे मास्टर करेंगे। यह मैंने सोचा था की तुलना में थोड़ी अधिक समय लगा (आंशिक रूप से कचरा प्रणालियों के कारण जो मुझे पहली बार शुरू हुई थी)। लेकिन अब Im अंत में एक जगह है जहाँ मैं अपने व्यापार से खुश हूँ। लेकिन किकर की बात करें - मैं अब कैसे व्यापार करता हूं, इससे पहले मैंने सोचा था कि इससे पहले कि मैंने शुरू किया था। हालांकि केवल आधे कहानी ही है मेरे द्वारा उपयोग की जाने वाली प्रणाली मुझे अत्यंत उच्च सटीकता के साथ व्यापार करने की अनुमति देती है I और बड़े स्टॉपलॉस का उपयोग किए बिना ही अप्रत्याशित रूप से पर्याप्त। मेरे स्टॉपलॉस का आकार 10 पिप्स से कम अक्सर होता है और अगर वह अपने आप में आश्चर्यजनक नहीं है - ज्यादातर समय खैर, यह मानो या नहीं, यह वास्तव में मामला है। आप सोचते हैं कि मैं झूठ बोल रहा हूं, न ठीक है, सुनो - मैं आपको बताता हूँ कि मैं इसे कैसे करूँ। मैं कम समय सीमा का व्यापार करता हूँ अधिक विशेष रूप से - मैं सबसे कम समय सीमा व्यापार करता हूं - 1 मिनट। मैं केवल इस चार्ट को व्यापार करता हूं मैं इस समय सीमा के लिए छड़ी कारण यह है कि मैं पसंद करते हैं। यह भी बेहतर हो जाता है जब आप इस तरह व्यापार करते हैं - आपके व्यापार खाते में कोई बड़ी झलक नहीं होगी। आपको कभी भी देखना नहीं है क्योंकि बाजार आपके खुले-व्यापार लाभ को पीछे छोड़ देता है। जब व्यापार-सेटअप होता है, तो आप कूदो। गति की सवारी करें अपने पिप्स ले लो इसका एक त्वरित व्यापार - ऐसा कोई निराशा नहीं है कि यह देखने के लिए कि बाजार आपके रास्ते पर जा रहा है या नहीं। या रिवर्स और चेप में आपको थप्पड़ कर लें क्या खरीद के बाद आपका क्या होगा 1 मिनट के पिप्स रणनीति (पीडीएफ) 1 मिनिट पिप्स टेम्पलेट (टीपीएल) अनन्य बोनस 1 सत्र का समय संकेतक (एक्स 4) विशेष बोनस 2 बार टाइमर इंडिकेटर (एक्स्सिव) बोनस 3 रविवार सिस्टम (पीडीएफ) विश्वास के साथ खरीदें इस विक्रेता से अधिक क्या मैं इस सिस्टम को बुला रहा हूं, क्यों कि Ive ने बहुत कुछ देखा है क्योंकि इन विज्ञापन और वाह विपणन के नामों को लेकर सिर्फ आश्चर्यजनक है, फैंसी ग्राफिक्स, वैसे भी अगर आप चाहते हैं कुछ ऐसा है जो वास्तव में विदेशी मुद्रा बाजार में 5 साल के दिग्गज से काम करता है तो मेरा सिस्टम मिलता है यह टेम्पलेट के साथ आता है जो सभी समय के फ्रेम, किसी भी जोड़ी में काम करता है। और दिन के किसी भी समय, क्योंकि यह एक चीज़ को गिनती करता है जो कीमतें किसी और चीज़ से ज्यादा ले जाती हैं जब यह एक चीज होती है तो आप उस दिशा में जाने से मूल्य रोक नहीं सकते। आपको प्रवेश के लिए नियमों का पालन करना होगा I बहुत सरल टेम्पलेट जो आपको पढ़ने के लिए इतना सरल है कि आप वास्तव में जानते हैं कि जब आप एक व्यापार में शामिल होने के लिए और अधिक अनुमान लगाएंगे, तो आपको यह आश्चर्य होगा कि यह कितना शक्तिशाली है। इसलिए यह आपके लिए कुछ ऐसा काम करने का मौका है जो वास्तव में काम करता है और हमेशा कुछ हफ्तों तक बाजार की स्थितियों में बदलाव न करे, लेकिन किसी भी समय, सुबह, दोपहर या रात के लिए लंबी दौड़ के लिए। मैंने एक धन प्रबंधन कार्यक्रम जोड़ लिया है जो आपको बताएगा कि आपका खाता कैसे प्रबंधित किया जाए, और हाँ, आप 5 महीनों में 100 में 95,000 कर सकते हैं। यह एक जमीन-ब्रेकिंग मैनुअल ट्रेडिंग सिस्टम है, जो इतना सरल है, आप अपने बच्चे या दादी को यह कैसे सिखा सकते हैं कि कैसे सीखें विशेष चार्ट या संकेतक की आवश्यकता के बिना किसी भी बाजार में व्यापार कैसे करें हमने एक नई ट्रेडिंग प्रणाली विकसित की है जिसका उपयोग सबसे अनुभवी फंड मैनेजर द्वारा विदेशी मुद्रा नौसिखिया को अपना पहला व्यापार रखने की तलाश में किया जा सकता है। हमने सरल गणित के पक्ष में चार्ट संकेतक की जटिलताओं को टाल दिया। ये सरल एल्गोरिदम केवल 5 मिनट के काम के साथ किसी भी बाजार अंतरार्पण में व्यापार करने के लिए उपयोग किया जाता है। यदि आप अपने पीसी पर रहना चाहते हैं तो आप बाजार के आदेश रख सकते हैं, या आपको कहीं जाने की ज़रूरत है तो आप लंबित ट्रेडों में प्रवेश कर सकते हैं। किसी भी तरह, आप ऊपर लाइव ट्रेडिंग खाता आँकड़े देख सकते हैं, एक पंक्ति में 202 लगातार जीतने वाले ट्रेडों का एहसास हो गया, और कोई कारण नहीं है कि आप इसे भी नहीं कर सकते हैं यह नया सिस्टम आपके साथ दिमाग में बनाया गया था यह आपको बताएगा कि वास्तव में कब दर्ज करें और कब बाहर निकल जाएं - कोई अनुमान नहीं यह केवल 5 से 10 मिनट का समय लेता है हर दिन काम करता है भले ही आपके पास पूर्ण समय का काम हो, सीमित जोखिम वाले अधिकतम मुनाफे कम कमाई करते हुए अधिक कमाएं, एमटी 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग करता है व्यापार में प्रवेश करने के लिए और अपना मुनाफा कब लेना कोई हेजिंग नहीं, कोई मर्शिले किसी भी बाजार की स्थिति, समय क्षेत्र या व्यापार सत्र में काम करता है आपको 3 ट्रेडिंग टेम्पलेट मिलते हैं: 1 मिनट के चार्ट के लिए, 5 मिनट के चार्ट के लिए, और एशियाई सत्र और समाचार के लिए 5 मिनट के चार्ट में ट्रेडिंग 3 खातों तक का प्रयोग करें यह वास्तव में काम करता है यह एक 34 महीने के सत्यापित व्यापारिक रिकॉर्ड के साथ एकमात्र मैन्युअल ट्रेडिंग सिस्टम है (कभी भी वापस परीक्षण या कभी भी 6 माह से कम व्यापार डेटा के साथ एक आगे की जांच) पेशेवर फंड माने विशाल खातों पर ध्यान देते हैं ग्रीन वेव दो आसान व्यापारिक संकेतकों पर आधारित है। हमारा अनुपात प्रवृत्ति सूचक जो प्रवृत्ति की ताकत और हमारे निकास सूचक को निर्धारित करता है जो आपको किसी व्यापार से अधिक का सामना करने में सहायता करता है। ग्रीन वेव रुझान सूचक आपको एक पॉप-अप चेतावनी के साथ सचेत करेगा, जब एक संभावित व्यापार स्थापित हो। यदि आपके ब्रोकर द्वारा समर्थित हो तो आप अपने सेल फोन पर चेतावनी भी भेज सकते हैं (ज्यादातर ब्रोकर इस फ़ंक्शन का समर्थन करते हैं) इसलिए आपको पूरे दिन अपने कंप्यूटर के सामने एक सेट अप के लिए इंतजार करना पड़ता है। निकास सूचक ग्रीन वेव का मूल है। जहां कई प्रणालियां ध्यान देती हैं कि उनमें से बहुत कम कहां से प्रवेश करना है, जहां से बाहर निकलने का समय बिताना है। आपको सबसे अच्छा - एक बताने के लिए कहा गया है कि जब आप हाल ही में एक उच्चतम ऊंचाई पर पहुंचेंगे या जब बाजार धीमा हो जाएगा या जब आप एक्सएक्स पिप्स पर पहुंचेंगे तब से निकल जाएगा। समस्या यह है कि एक वास्तविक कारोबारी माहौल में दो प्रथम विकल्प बहुत मुश्किल हैं क्योंकि कीमत बहुत तेजी से बढ़ सकती है और आप त्वरित लाभ लेना चाहते हैं। परिणामस्वरूप आप छोटे विजेताओं और बड़े हारे के साथ समाप्त होते हैं। ग्रीन वेव इंडिकेटर (ex4)

No comments:

Post a Comment