Thursday 21 December 2017

ब्रेकआउट रणनीति विदेशी मुद्रा फैक्टरी


मेटाट्रेडर विशेषज्ञ सलाहकार फ्रैंकफोर्ट इन्टरडा फॉरेक्स ब्रेकआउट स्ट्रेटरी इंट्राडे की तेजी से रचित प्रकृति विदेशी मुद्रा व्यापार खुद को सरल रणनीतियों के लिए उधार देती है, जो कि डोोन 21217 संकेतक पर ओवरबोर्ड करते हैं। जब सही समय पर सही बाजार पर कारोबार किया जाता है, तो एक साधारण मूल्य-आधारित ब्रेकआउट रणनीति बहुत प्रभावशाली मुनाफा वापस कर सकती है। इस हफ्ते की शुरुआत में, फॉरेक्स फ़ैक्टरी उपयोगकर्ता पीआईपी कम्बाइन ने एक सरल ब्रेकआउट रणनीति प्रकाशित की जो कि सोच की रेखा के बाद होती है। अपने विदेशी मुद्रा अनुभव में, पीआईपी कम्बाइन ने देखा है कि 6 बजे (लंदन) 1 बजे (न्यूयॉर्क) मोमबत्ती अंतराल समर्थन और प्रतिरोध के मामले में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। उस अवलोकन से, उनका मानना ​​है कि उच्च या नीचे की मोमबत्ती के नीचे एक ब्रेकआउट में एक लाभदायक व्यापार का परिणाम होने की एक मजबूत संभावना है। हालांकि यह रणनीति व्यापार योग्य रूप से एक लंबा रास्ता है, क्योंकि अब यह एक दिलचस्प मामला अध्ययन प्रदान कर सकती है क्योंकि पीआईपी कम्बाइन इसे समय के साथ विकसित करता है। विदेशी मुद्रा फैक्टरी उपयोगकर्ता पीआईपी कम्बाइन ने एक सरल मूल्य-आधारित विदेशी मुद्रा ब्रेकआउट रणनीति विकसित करने के लिए शुरू कर दिया है। संभावित ब्रेकआउट परिणाम अपने पद में, वह बताते हैं कि वह पिछले एक साल से इस घटना को देख रहे हैं, जबकि इसके चारों ओर एक रणनीति विकसित करने के लिए विभिन्न विकल्पों का मनोरंजन करते हुए। उन्होंने देखा है कि एक बार मार्केट में 6 मई (लंदन) मोमबत्ती के ऊपर या नीचे टूटने के बाद तीन संभावित परिणाम हैं। पहला परिणाम यह है कि कीमत ब्रेकआउट की दिशा में जारी है। पीआईटी कम्बाइन का सुझाव है कि जब ये ब्रेकआउट हो जाएंगे, तो एक व्यापारी आम तौर पर बाजार 8217 के औसत सच्ची रेंज (एटीआर) का अच्छा प्रतिशत पकड़ सकता है। दूसरी संभावना यह है कि मूल्य ब्रेकआउट को उलट देता है और इसे हटा देता है, लेकिन ब्रेकआउट को पकड़ता है और अधिक जारी रहता है। यह थोड़ा और जटिल व्यापार बनाता है क्योंकि व्यापार का समय एक कारक बन जाता है। तीसरी संभावना यह है कि कीमतें मोमबत्ती की महत्वपूर्ण रेंज में वापस लौटना है। शायद विपरीत दिशा में भी बाहर तोड़ दिया यह स्पष्ट रूप से एक खो व्यापार का संकेत होगा फ्रैंकफोर्ट ब्रेकआउट स्ट्रैटेजी फ्रैंकफोर्ट ब्रेकआउट स्ट्रैटेजी को निम्नलिखित वाद्ययंत्रों पर एक घंटे का चार्ट व्यापार करने के लिए बनाया गया है: जीयू, जीजे, जीए, जीसीएएफएफ़, जीसीएडी, जीएन, ईयू, ईजे, ईजी, एयू, एनयू, यूसीएएफएफ, यूजे। व्यापार प्रविष्टियां उच्च या 6 बजे (लंदन) मोमबत्ती के नीचे से कम से कम 5 पिप्स के ब्रेकआउट द्वारा संकेतित की जाती हैं। रणनीति 0.25 की स्थिति आकार में ट्रेड करता है। प्रारंभिक रोकें या तो 50 पिप्स या विपरीत दिशा में महत्वपूर्ण मोमबत्ती के 5 पीप ब्रेकआउट पर सेट की जाती हैं। जो भी छोटा है लाभ का लक्ष्य उपकरण के 8217 के 30-दिन एटीआर में से 50 है। आगे के विकास यह रणनीति अभी भी अपने विकास के प्रारंभिक दौर में है। इस कारण से, पीआईपी कम्बाइन में यह पुष्टि करने के लिए कोई बैकस्टेस्टिंग डेटा नहीं है कि यहां वास्तव में एक बढ़त है जब तक वह किसी भी बैकटेस्टिंग डेटा नहीं करता है, उन्होंने रणनीति का परीक्षण करने के लिए एक छोटा खाता खोल दिया है और अपने परिणाम के साथ अपने फॉरेक्स फैक्टरी धागा को अपडेट कर रहा है। पिप गठबंधन यह भी सुझाता है कि पहले से ही कई संभावित सुधार किए जा सकते हैं। वह कई चर को सूचीबद्ध करता है जो अनुकूलित किया जा सकता है स्टॉप-लॉस और ले-प्रॉफिट वैल्यू, पोजिशन साइज़िंग, ट्रेड को सीमित करने के लिए दिन और 6 बजे (लंदन) मोमबत्ती की सीमा के ऊपर या नीचे की पुष्टि की संख्या सहित। आगे के विकास के लिए एक अन्य क्षेत्र यह तय करेगा कि दूसरे संभावित परिणामों में आने वाले ट्रेडों के बारे में क्या करना है। पीआईपी कम्बाइन का कहना है कि उनका लक्ष्य अमेरिकी बाज़ार खोलने से पहले व्यापार को बंद करना है, लेकिन उन्हें यह तय करना होगा कि ट्रेडों को कैसे संभालना चाहिए जो उस समय स्पष्ट विजेता या हारे हुए नहीं हैं। केआईएसएस एफएक्स ब्रेकआउट रणनीति हे व्यापारियों, यहाँ आप विदेशी मुद्रा के लिए एक ब्रेकआउट रणनीति खोजें चुंबन एफएक्स ब्रेकआउट रणनीति मेरे थीसिस का एक हिस्सा है गाइडबुक में एंट्री, एग्ज़िट - amp पैसे प्रबंधन नियम शामिल हैं। किस एफएक्स ब्रेकआउट रणनीति का विचार यह सरल बेवकूफ (किस) रखता है, इसलिए इसका अर्थ है चार्ट बिना किसी जटिल संकेतकों के स्पष्ट और स्पष्ट रूप से रखे। गाइडबुक 30 से अधिक पेज लंबा है और यहां तक ​​कि अगर आप सीधे प्रवेश नियमों पर जाने के लिए मोहक हो जाते हैं, तो मैं पृष्ठ 1 से पूरी किताब पढ़ने की सलाह देता हूं। मुझे उम्मीद है कि कोई इस गाइडबुक को उपयोगी पाएगा और मैं कई टिप्पणियों, प्रश्नों और परीक्षणों के लिए इच्छा करता हूं सभी के लिए धन्यवाद KISS. pdf 1.6 एमबी 10,829 डाउनलोड शामिल हो गए मार्च 2007 स्थिति: सदस्य 79 पद मुझे सरल सिस्टम पसंद है I इस व्यवसाय में, सरल और बेहतर। यही कारण है कि मैंने अपने लाभों को बनाने के लिए सरल, सिद्ध सेटअपों पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया। साझा करने के लिए धन्यवाद, बीमार यह जांचें यहां कल रात से एक उदाहरण व्यापार है जोड़ी और समय सीमा (EXEPTIONALLY) यूआरजी 5 मिनट एक पुष्टि ब्रेकआउट के बाद प्रवेश करें पुराने समर्थन लाइन के ऊपर नुकसान को रोकें (जैसा कि पिछले समर्थन का प्रतिरोध हो जाता है), बढ़ते औसत के करीब। 16 पिप्स पर स्थिति का 80, स्टॉप लॉस ब्रेकएवन में ले जाया गया। इसका मतलब था 40 पिप्स पर 20 लेना, लेकिन मैं व्यापार का पालन नहीं कर रहा था, और मुझे 40pips याद आ गया। मैंने 20 सालों को 15pips पर बंद कर दिया यह एक अच्छा व्यापार था। बहुत स्पष्ट समर्थन लाइन ब्रेकआउट, व्यापार करने में आसान संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) आपके प्रश्नों के लिए धन्यवाद। मुझे खुशी है कि आपको रणनीति पसंद है Im खुशी है कि आप अपने 30pips बनाया मैंने उस व्यापार को नहीं लिया हो, जैसा कि प्रवृत्ति थोड़ी ऊपर की तरफ थी। और छोटी चलती औसत 200 एसएमए से ऊपर थी। हालांकि, यह एक बहुत स्पष्ट त्रिकोण पैटर्न था मैं बस हर बुरे व्यापार को फ़िल्टर करने की कोशिश करता हूं और यही कारण है कि मैं केवल एक स्पष्ट प्रवृत्ति के साथ व्यापार करता हूं। मैं दूसरे व्यापार के रूप में अच्छी तरह से एक विजेता लग रहा था प्रवृत्ति हालांकि थोड़ा स्पष्ट नहीं था। रणनीति का परीक्षण करें और प्रश्न पोस्ट करें, मुझे यह बताना होगा कि आईएम जवाब के लिए धन्यवाद। मैं व्यापार चला रहा हूं, लेकिन बहुत छोटी स्थिति आकार के साथ मैं सिस्टम को सीखता हूं। मैंने सीखा है कि कुछ भाग्यशाली व्यवसायों की तुलना में एक उच्च सफलता दर अधिक महत्वपूर्ण है, इसलिए मुझे लगता है कि मैं किसी भी प्रतिक्रिया की सराहना करता हूं। माइकल आज EURUSD पर खराब व्यापार यह अच्छी तरह से शुरू हुई, लेकिन अंततः मेरे खिलाफ निकली और मैं बाहर बंद कर दिया। मुझे प्रवेश करने से पहले मुझे एक डबल टॉप होने की संभावना पर ध्यान देना चाहिए था ठीक है, मैं शायद उस एक को ले लिया होगा, क्योंकि हम 1.4000 के करीब थे। यह कैसे एक के बारे में टीएल के नीचे तोड़ दिया, लेकिन अंत में वापस आने से पहले एक retest के लिए चढ़ा हुआ और तोड़ बाहर मोमबत्ती के नीचे 3 pips तोड़ दिया एकमात्र कारण है कि मैंने यह नहीं लिया है कि इससे पहले कि यह टूट गया, मैं पहले से ही एक और कारण के लिए कम था। मैं जानता हूँ कि यह मास के नीचे नहीं था, लेकिन एक अच्छा toppy त्रिकोण कोई भी कम संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment