Saturday 23 December 2017

ब्रश मेरी कंधों ऑफ उद्धरण विदेशी मुद्रा


अपने कंधे गीत से गंदगी जय-जेड गीत आपके कंधे से दूर मिट्टी अब आप माफ करने की सबसे बड़ी बातों में देखते हैं, टिम को संगीत में मुड़ें, आप जा सकते हैं और अपने कंधे को ब्रश से बुला सकते हैं, हाँ कोरस: जे-जेड यदि आप एक दलाल nigga की तरह लग रहा है, जाओ और अपने कंधों ब्रश से ब्रांडी ब्रश है, भी है, और अपने कंधे ब्रश, निगग्स को पागल बच्चा है, यह मत भूलो कि लड़के ने आपको कहा, जाओ, अपने कंधे से गंदगी सुराह एक मुझे शायद यह आपको देना है सब कुछ, बल से बंद होने पर गर्व कुछ चीजों को उछलने की कोशिश कर रही है, पोर्श के साथ जाने से कोई पछतावा नहीं होता, मेरे हाथ की तरह लग रहा था मध्य उंगली को कानून से मजबूर कर दिया गया, मेरी गेंदों को पकड़ने वाली निगग्गा सभी महिलाओं को वे मुझसे प्यार करते हैं, वे चिल्लाने वाले सभी गेंदबाज उछल रहे हैं जैसे वे झुकाव की तरह लगते हैं सभी रॅपर्स नफरत करते हैं, ट्रैक से बाहर हो रहा है कि मैं कर रहा हूँ लेकिन सभी हस्टलर उन्हें सिर्फ यह देखने के लिए प्यार करते हैं कि हममें से एक इसे नीचे से नीचे, Popsquot Nigga लंदन, जापान और इम स्ट्रा के टॉप पर क्लिक करें ब्लॉक से दूर होकर चलने की तरह, यह आदमी ले आओ, इम सीधे ब्लॉक से मैं इसे वापस चला सकता हूँ निगग्गा कारण मैं सीधे राक कोरस दो के साथ मिल जाऊँगा तुम्हें वो मिलना चाहिए, वह अपने कंधे से गंदगी तुम्हें मिलना चाहिए, वो, गंदगी बंद अपने कंधे को, आपको अपने कंधे से गंदगी निकल पड़ेगी, आपको अपने कंधे से गंदगी मिलेगी, दो, अपने घर में होव की जगह, सोडा के साथ रसोई में, मैं बस एक घड़ी को मार दिया, मुझे एक रोवर लेने की कोशिश कर रहा था एक पहलवान की तरह कोका को आगे बढ़ाएं, हाँ सर, हेकलेर को पास रखें, आप जानते हैं कि उन्हें धूम्रपान करने वालों की परीक्षा है, लेकिन जैसे, पचास-दो पत्ते जब आईएम, आईएम के निपटारे से अब पचास बार बाहर निकलते हैं, अब आपको लगता है अब, पचास - दो कारें बाहर निकल जाती हैं, छत हटाते हैं, पचास-दो बड़े आते हैं, अब आप आस्तीन पर अनुसूचित जाति के एक मालिक की कुतिया से घबराए हुए हैं। 4040 में, ईएसपीएन स्क्रीन पर मैं जीन्स के लिए एक पकड़, प्लस चप्पल पहियों पर कोई क्रोम नहीं है, मैं असली कोरस कोरस के लिए एक बड़े हो रहा हूँ दो पद्य तीन इमारत में आपका लड़का वापस, ब्रुक हम उस नक्शे पर वापस और मेरे सुंदर Beeeeeeeitch कि बैच Im के पीछे सबसे असली है कि, मैं बस रैप मुझे लगता है कि उन्हें पर ताली, क्या काले कि नीले रंग का डर है कि मैं काला, ड्रॉप एल्बम तो मैं वापस , इसे बाहर कीजिए जैसा कि सबसे अच्छा रैपर जीवित निग्गा मेरे बारे में पूछता है ईंट्स से लेकर बिलबोर्ड तक, ग्राम से लेकर ग्रामियों तक ओस, ओर्फ़ एनी आप को माफ करना जय, एक दिन में गार्डन बेचने के लिए Im एक युवा मार्विन की तरह अपने हे इम में एक हसलर होमकी, आप एक ग्राहक क्रोनिक, मेरे कंधे पर कुछ गंदगी, आप इसे मेरे लिए ब्रश कर सकते हैं कोरस कोरस टू आप अब माफ करने के लिए सबसे अच्छा सर्वश्रेष्ठ rapper जीवित, सर्वश्रेष्ठ रैपर जीवित इन गीतों के लिए azlyrics जाएँ। अपने कंधे से दूर गंदगी गीत सलाहकार - निम्नलिखित गीत में स्पष्ट भाषा होती है: अब आप म्यूफुकिन महान में ट्यून कर चुके हैं, हेडफोन टिम में संगीत को चालू करें, आप जा सकते हैं और अपने कंधे को ब्रश से बुला सकते हैं, हाँ, अगर आप एक दलाल के निगगा की तरह महसूस करते हैं, तो जाओ और देवियों को अपने कंधों को ब्रश करना पंप है भी, आपके कंधों को अपने कंधों से ब्रेंडेड बेदाग बेकार है, न भूलें कि लड़के ने आपको बताया कि, जाओ, अपने कंधे से गंदगी मुझे शायद यह बकाया है, बल से बंद होने के लिए गर्व करने की कोशिश करो। पोर्श फेलिन कोई पछतावा नहीं है, मेरे हाथ की तरह महसूस करना मध्य उंगली को भगवान के लिए मजबूर कर दिया गया था, निग्गा पकड़ आई एक मालिक ने उन महिलाओं को चुराया जो वे मुझसे प्यार करते हैं, वे ब्लीचरों से चिल्लाते हैं सभी गेंदबाज बाउन्सीन हैं जैसे वे लानन हो जाते हैं सभी रेपरर्स हेटिन, ट्रैक से दूर है कि इम मिकिन, लेकिन सभी हस्टलर उन्हें सिर्फ एक ही देखने के लिए इसे प्यार करते हैं, इसे नीचे के नीचे से, निकलगा लंदन, जापान और इम के बर्तनों के शीर्ष पर, , यह आदमी प्राप्त करें, इम सीधे ब्लॉक से बाहर निकलें मैं इसे वापस चला सकते हैं nigga कारण आरओसी के साथ सीधे Im यदि आप एक दलाल nigga की तरह लग रहा है, जाओ और अपने कंधों ब्रश से देवियों ब्रश भी है, gon अपने कंधों ब्रश बंद Niggas पागल बच्चा है , यह मत भूलो कि लड़के ने आपको बताया, कि, अपने कंधे से गंदगी आपको होगा जाओ, अपने कंधे से गंदगी, आपको मिलना चाहिए, वह, अपने कंधे से गंदगी तुम्हें जाना होगा, वह, अपने कंधे से गंदगी आपको प्राप्त होगा, वह, अपने कंधे से गंदगी की स्थिति में अपने घर का हॉव, सोडा के साथ रसोईघर में बस एक घड़ी कोड़ा, मुझे एक रोवर कोशिश करने के लिए कोशिश कर रहा कोको बाहर फैलाने के लिए, एक पहलवान की तरह, यस्सीर, हेकलेर को पास रखें, आप जानते हैं कि उन्हें धूम्रपान करने वालों की परीक्षा है, लेकिन जैसे, पचास-दो पत्ते, जब इम, आई डीलिन के जरिए अब पचास - दो बार बाहर आते हैं, अब आपको लगता है अब, पचास-दो कारें बाहर निकल जाती हैं, छत को छोडते हैं, पचास-चौड़े बड़े दाम निकलते हैं, अब आप चिलिन के साथ एक बोस कुतिया के साथ एसईसी की आस्तीन पर 4040 क्लब ईएसपीएन पर स्क्रीन पर मैंने जींस के लिए एक पेप का भुगतान किया था, साथ ही चप्पल साफ नहीं है, पहियों पर कोई क्रोम नहीं है, अगर मैं दमदार निगी की तरह महसूस कर रहा हूं, तो देवियों से अपने कंधों को दूर कर ब्रश कर दो Niggas बंद कंधे पागल बच्चा है, न भूलें कि लड़के ने आपको कहा, जाओ, अपने कंधे से गंदगी आपको मिलना चाहिए, वह, अपने गंदगी से होल्डर आप को मिलना चाहिए, वह अपने कंधे से गंदगी तुम्हें जाना होगा, वह, अपने कंधे से गंदगी तुम्हें मिलना चाहिए, वह अपने कंधे से गंदगी, आपका लड़का वापस भवन में, ब्रुकलिन हम नक्शे पर वापस मुझे और मेरी खूबसूरत कुतिया उस बाक इम का सबसे पुराना जो इसे चलाता है, मैं बस रैप के साथ होता हूं, मैं उसे झपकी लेना नहीं चाहता था, उस काले रंग से डरने वाला निगज मुझे उस ब्लैक एल्बम को छोड़ देता है, तब मैं इसे वापस ले जाता हूं, जैसा कि सबसे अच्छा रेपर जिंदा निकग्गा मेरे बारे में पूछता है बिलबोर्ड से ईंटें, ग्राम से ग्रामीस के विपरीत, ओस के विपरीत, ओर्फ़ान एनी आप को माफ करना जय, एक दिन में गार्डन को बेचने के लिए, एक युवा मारविन की तरह, हे इम एक हस्टलर होम्यी में, आप एक ग्राहक क्रोनिक मेरे कंधे, क्या आप इसे मेरे लिए ब्रश कर सकते हैं यदि आप एक दलाल के निगग्गा की तरह महसूस कर रहे हैं, देवियों से अपने कंधों को चूमते हैं और ब्रश करते हैं, तो आपके कंधे को ब्रश से बाहर निकलते हैं, निकगस पागल बच्चा है, न भूलें कि लड़के ने आपको कहा, जाओ, गंदगी अपने कंधे से दूर हो जाओ, वह, अपने कंधे से गंदगी तुम्हें मिलना चाहिए, वह, अपने शॉल से गंदगी डर तुम्हारा कंधे से गंदगी होगा, आपको अपने कंधे से गंदगी मिलेगी, अब आप मुफकीन की सबसे बड़ी सर्वश्रेष्ठ रेपर जिंदा, सर्वश्रेष्ठ रेपर जीवित गीतकार शॉन कार्टर, शॉन सी कार्टर, टिमोथी जेड मोसेली, गीत की प्रति सोनीैटवी म्यूजिक पब्लिशिंग एलएलसी, वार्नरचैप्पल म्यूजिक, इंक। गाने की चर्चा अमेरिका के पेटेंट 9401 9 41 द्वारा सुरक्षित है। अन्य पेटेंट लंबित हैं

No comments:

Post a Comment